बैंक खाते पर IFSC गलत होने के कारण आप बाध्य हैं। कृपया 91CLUB के अंदर बैंक डेटा को हटाने के लिए स्वयं सेवा ग्राहक सेवा केंद्र https://www.91service.in में IFSC संशोधन सबमिट करें!
Q: IFSC कोड गलत होने की टिप्पणी के साथ मेरा निकासी क्यों अस्वीकृत हो गया?
A: यह अस्वीकृति गलत IFSC कोड के कारण है जिसे आपने निकासी के लिए 91CLUB खाते पर बाध्य किया है, निकासी के लिए हमें IFSC कोड सहित सभी डेटा को सही ढंग से बाँधने की आवश्यकता है, कभी-कभी ऐसे बैंक होते हैं जिनके IFSC कोड O अक्षर और संख्या 0 के साथ होते हैं जो समान होते हैं ताकि आप जिस IFSC का उपयोग करने जा रहे हैं उसके साथ भ्रमित हो सकें।
Q: यदि मैं स्वयं-सेवा केंद्र 91CLUB पर IFSC संशोधन प्रस्तुत करता हूँ, तो मेरी बाध्य बैंक जानकारी का क्या होगा?
A: हमारे विशेषज्ञ आपके द्वारा दी गई जानकारी की जाँच और सत्यापन करेंगे और यदि सभी जानकारी सही है, तो हम आपके ID खाते में आपके बाध्य बैंक को हटा देंगे और आप सही बैंक जानकारी को फिर से बाँध सकेंगे
Q: मैं स्वयं-सेवा केंद्र 91CLUB पर IFSC संशोधन के बारे में समस्या कैसे प्रस्तुत कर सकता हूँ?
A: स्वयं-सेवा केंद्र 91CLUB पर IFSC संशोधन प्रस्तुत करने के लिए, कृपया इस चरण का पालन करें
1. आपको इस लिंक https://www.91service.in का उपयोग करना होगा
2. लिंक दर्ज करने के बाद अधिसूचना बंद करें
3. समस्या का चयन करें और IFSC संशोधन चुनें
4. अपना 91CLUB ID खाता भरें
5. पासबुक / बैंक स्टेटमेंट से सही IFSC कोड बैंक भरें
6. समस्या सबमिट करें
Q: IFSC संशोधन पूरा होने के बाद मुझे क्या करना होगा?
A: IFSC संशोधन पूरा होने के बाद, आपकी बाउंड बैंक जानकारी हटा दी जाएगी, फिर आप सही बैंक को फिर से बाउंड कर सकते हैं और पिछली बैंक जानकारी में सुधार कर सकते हैं जिसे आपने गलती से गलत IFSC में भर दिया था, इसके लिए “विदड्रॉ” पेज पर जाएँ और नीचे दिए गए चरणों का पालन करें:
1. बैंक खाता जोड़ें पर क्लिक करें
2. वह बैंक चुनें जिसके साथ आप रजिस्टर करना चाहते हैं
3. सभी आवश्यक जानकारी सही ढंग से भरें (आपका पूरा नाम, बैंक खाता संख्या, सक्रिय फ़ोन नंबर, ईमेल पता और IFSC कोड)
4. सेव पर क्लिक करें और SMS सत्यापन मेनू दिखाई देगा
5. भेजें बटन पर क्लिक करें
6. सही OTP कोड भरें
7. पुष्टि बटन जोड़ें पर क्लिक करें
|
|
|